Young Flame Young Flame Author
Title: भ्रूण लिंग जांच मामले में जिले के कई अस्पतालों से भी तार जुड़े होने की आशंका
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com शहर में स्थित सिंगला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग सीआईडी पुलिस टीम की छापेमारी मे भ्रूण लिंग जांच मामले में अभियुक्त...

#dabwalinews.com
शहर में स्थित सिंगला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग सीआईडी पुलिस टीम की छापेमारी मे भ्रूण लिंग जांच मामले में अभियुक्तों के रिमांड के दौरान नए दलालों के नाम सामने रहे हैं। मामले में पुलिस ने सिरसा के अस्पताल में दो लेबोरेट्री संचालकों को अभियुक्त बनाया है। जिसमें एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जांच अधिकारी पुलिस चौकी के एएसआई हंसराज ने बताया कि भ्रूण लिंग जांच गिरोह का पर्दाफाश किया जा रहा है। मामले में रिमांड पर चल रहे डाॅ. पवन सिंगला 3 महिला दलालों से पूछताछ में गिरोह के कई दलालों के जुड़े होने का पता चल रहा है। मामले में सिरसा के दो अस्पतालों में लेबोरेट्री चलाने वालों के तहत भ्रूण लिंग जांच के लिए कस्टमर आने का पता चला है। इससे सिरसा के जैन अस्पताल में लेबोरेट्री चलाने वालेे राम उर्फ रामकुमार निवासी जमाल को गिरफ्तार किया गया है। जबकि जेसीडी में लेबोरेट्री का काम करने वाले गजेंद्र बिश्नोई निवासी पंजुआना को भी अभियुक्त बनाया गया है। हालांकि अभियुक्त गजेंद्र की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके लिए जिला पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। मामले में कई और लोगों के नाम भी सामने रहे हैं।
बताया जा रहा है कि अस्पताल में सिरसा से कई कस्टमर यहां लाए गए हैं। इसके अलावा जिले के कई ओर अस्पताल से भी तार जुड़े होने की आशंका है। बीती 3 अक्टूबर को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खुफिया रिपोर्ट पर पुलिस के साथ छापेमारी कर भ्रूण लिंग जांच गिरोह का पर्दाफाश किया। टीम ने अस्पताल संचालक डाॅ. पवन सिंगला के साथ 3 एजेंट महिलाओं बेअंत कौर, शारदा, रणदीप कौर से 3 दिन के रिमांड में पूछताछ की जा रही है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top