Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: ई-प्रणाली के विरोध में उतरे सरपंच,दिया धरना
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - सरकार की ई-प्रणाली के विरोध में उपमंडल डबवाली क्षेत्र के अनेक गांवों के सरपंच अब बीडीओ कार्यालय में धरने पर बैठ गए है। धरने पर...

डबवाली -
सरकार की ई-प्रणाली के विरोध में उपमंडल डबवाली क्षेत्र के अनेक गांवों के सरपंच अब बीडीओ कार्यालय में धरने पर बैठ गए है। धरने पर बैठे सरपंचों का कहना है कि सरकार कुछ पंचायतों के सचिवों को बर्खास्त कर उनमें भय उत्पन्न करना चाहती है जबकि सरकार को ई-प्रणाली जैसे कानून का सरलीकरण करना चाहिए ताकि ग्रामीण इलाकों में पूर्ण रूप से विकास कार्य हो सकें। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने नये-नये कानून बनाकर ग्रामीण इलाकों में होने वाले विकास कार्यों पर पारदर्शिता लाने की आड़ में उन्हें प्रभावित करने मेें जुटी है। सरपंचों ने बताया कि सरकार के साथ वार्ता विफल होने के बाद सरपंचों ने फैंसला लिया है कि जब सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं कर देती तब धरने-प्रदर्शन जारी रहेंगे।
 सुखजिन्द्र सावंत खेड़ा ब्लॉक प्रधान, दिवान खेड़ा के  सरपंच सुरेख सिंह , गुरविन्द्र सिंह मांगेआन सरपंच प्रतिनिधि, अलीकां के बलकरण , पृथ्वी सिंह मटदादू, हरसिमरन नीलांवाली के अतिरिक्त अन्य गांवों के सरपंच व प्रतिनिधि मौजूद थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें