Young Flame Young Flame Author
Title: नगरपरिषद कर्मचारी के अभद्रता से पेश आने और भुगतान की रसीद नहीं देने की लापरवाही पर कार्यकारी सचिव को शिकायत
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
 महिला कर्मचारी की नगर परिषद के कार्यकारी सचिव को दी शिकायत  #dabwalinews.com नगरपरिषद में ईओ सचिव सहित अधिकतर अधिकारियों के पद...

 महिला कर्मचारी की नगर परिषद के कार्यकारी सचिव को दी शिकायत 
#dabwalinews.com
नगरपरिषद में ईओ सचिव सहित अधिकतर अधिकारियों के पद खाली होने से कर्मचारी बेलगाम हो गए हैं। इससे कर्मचारियों की रोजाना शिकायतें सामने रही है। सोमवार को नप में प्रमाण पत्र लेने आए लाेगों से कर्मचारी के अभद्रता से पेश आने और भुगतान की रसीद नहीं देने की लापरवाही पर कार्यकारी सचिव को शिकायत दी है।
बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र के लिए कटाए चक्कर
शिकायतकर्ता सुरेश कुमार ने बताया कि उसके भतीजे का पिछले माह शहर के निजी अस्पताल में जन्म हुआ था। बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए आया था लेकिन उसे प्रमाण पत्र देने की बजाय नगर परिषद में नियुक्त महिला कर्मचारी ने बड़ी फाइल सौंप दी। जिसमें काफी मशक्कत के बाद प्रमाण पत्र तलाशना पड़ा।
इससे पहले भी कई बार नगर परिषद में चक्कर काट चुका है और उसे हर बार टरका दिया जाता था। इसी दौरान नगर परिषद में मौजूद महिला को भी प्रमाण पत्र नहीं दिया गया जबकि महिला ने कर्मचारी को बताया कि वह अनपढ़ है और इस फाइल में तलाश नहीं सकती। बावजूद इसके महिला कर्मचारी सीट पर अपने बच्चे को खिलाती रही और बाद में परेशान महिला ने मौके पर ज्वाइन करने पहुंचें कार्यकारी सचिव को शिकायत की तो उसका प्रमाण पत्र तलाशा गया।
महिलाकर्मी पर ड्यूटी में कोताही के आरोप 
शिकायतकर्ता सुरेश कुमार ने कार्यकारी सचिव वेदपाल काे दी शिकायत में बताया कि नगर परिषद में कर्मचारी अामजन से अभद्रता से पेश आते हैं और महिला कर्मचारी अपनी ड्यूटी में कोताही बरत रही है। जबकि प्रमाण पत्र के लिए जा रहे रुपये जमा कराने पर उसकी रसीद नहीं दी जा रही है। इससे बीडीपीओ कम कार्यकारी सचिव ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top