Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: कॉलोनी रोड के निर्माण का दूसरा चरण पूरा, आवागमन के लिए खोला मार्ग
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
रोड का लेवल गलत तरीके से ऊंचा उठाए जाने पर गलियों में बनाने पड़े हैं रैंप #dabwalinews.com कॉलोनी रोड निर्माण का दूसरे चरण का कार...


रोड का लेवल गलत तरीके से ऊंचा उठाए जाने पर गलियों में बनाने पड़े हैं रैंप
#dabwalinews.com



कॉलोनी रोड निर्माण का दूसरे चरण का कार्य पूरा हो गया है। शनिवार को नवनिर्मित रोड आवागमन के लिए खोल दी गई। तीसरे चरण में मेहता स्ट्रीट से लेकर चौटाला रोड तक शेष रोड का निर्माण होगा जिसके टेंडर भी नगर परिषद अलॉट कर चुकी है।
कन्हैया चौक से लेकर पीएनबी तक कॉलोनी रोड का निर्माण शुक्रवार शाम को पूर्ण हुआ। शनिवार सुबह रोड़ को वाहनों अन्य आवागमन के लिए खोला गया। इससे रोड के दुकानदारों अन्य शहरवासियों ने राहत तो महसूस की मगर ठेकेदार द्वारा मनमाने तरीके से तय गए लेवल को लेकर शिकायतें भी सामने आई। लोगों ने बताया कि नप अधिकारियों के निर्देश के बाद भी रोड का लेवल कई जगहों से ऊंचा उठा दिया गया है। विशेषकर श्री राम मार्केट से लेकर पीएनबी तक लेवल काफी ऊंचा होने से रोड के साथ लगती चार रिहायशी गलियां करीब एक फीट तक नीची रह गई हैं। इससे गलियों में जाने के लिए रैंप तक बनाने पड़े हैं। लोगों को आशंका है कि बारिश के दिनों में अब गलियों में जलभराव होगा। इसके अलावा कई दुकानों के सामने रोड का लेवल हैरानीजनक तरीके से नीचा रखा गया है जिससे वहां नई सड़क पर ही खड्डा बनने जैसी स्थिति है। लोगों ने उच्चाधिकारियों से मांग की है कि रोड के गलत तरीके से तय किए गए लेवल की जांच करवा कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाए।





प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें