Join Us On What'apps 09416682080

?? Dabwali ????? ?? ???? ????, ?? ?? ?? ??? ???? ??????? ???? ?? ??? ?? ??????? ?? ?????????? ?? ?? ??????, ?? ????? ?? ???? ???????? ???? ???? dblnews07@gmail.com ?? ???? ??????? ???? ?????? ????? ????? ?? ????? ?????????? ?? ???? ???? ??? ?? ???? ?????? ????? ???? ????? ??? ?? 9416682080 ?? ???-??, ????-?? ?? ?????? ?? ???? ??? 9354500786 ??

Trending

3/recent/ticker-posts

Labels

Categories

Tags

Most Popular

Contact US

Powered by Blogger.

DO YOU WANT TO EARN WHILE ON NET,THEN CLICK BELOW

Subscribe via email

times deal

READ IN YOUR LANGUAGE

IMPORTANT TELEPHONE NUMBERS

times job

Blog Archive

टाईटल यंग फ्लेम ही क्यूं?

Business

Just Enjoy It

Latest News Updates

Followers

Followers

Subscribe

Lorem Ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry. Lorem Ipsum has been the industry's.

Pages

Most Popular

मसाज सेंटर पर पुलिस का छापा ,पंजाब पुलिसकर्मी समेत चार दबोचे
चेयरमैन आदित्य देवीलाल चौटाला ने किया दो नए खरीद केंद्र का शिलान्यास व एक सड़क का उद्घाटन
स्टेराइयड की दवा की तलाश में की छापेमारी, ब्लैक फंगस की वजह से किया गया है प्रतिबंधित
एक स्पताह में होगी स्थाई तहसीलदार की नियुक्ति: राजा  संरा
BREAKING NEWS  लॉकडाउन 4. 0  डबवाली में कोरोना ने दी दस्तक
मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने चारों तरफ से घेरा तो गैंगस्टर्स ने कर लिया सुसाइड
मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर फेंका गया जूता
हरियाणा में बढ़ा लॉकडाउन ,अगले एक हफ्ते के लिए सख्ताई और भी कड़ी अब ऐसे होगी नई गाइडलाइन्स
काटने में जहरीली नहीं छिपकली
 बाल काटने वाले गिरोह से संबंधित सच का आखिर पता चल गया.. पढ़िए पूरी कहानी

Popular Posts

Secondary Menu
recent
Breaking news

Featured

Haryana

Dabwali

Dabwali

health

[health][bsummary]

sports

[sports][bigposts]

entertainment

[entertainment][twocolumns]

Comments

लोकतत्र के मुँह पर थपड महिला पार्षद को इनैलो नेता ससुर के सामने पति ने चप्पल-डंडों से पीटा


पार्षद को मिलने वाला सैलरी भी छिनने का जड़ा आरोप
ससुर पर भी गाली-गलौच का लगाया आरोप

डबवाली,( #dabwalinews.com) वार्ड नं. 5 से इनैलो समॢथत पार्षद पूजा को बीती रात उसके ससुर जो कि स्थानीय इनैलो नेता व डबवाली नगर पालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन रहे ओमप्रकाश बागड़ी के सामने उसके पति ने उस पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान महिला पार्षद के कपड़े भी फट गए। किसी तरहां पार्षद अपने पति व ससुरालजनों के चंगुल से छुट कर घर से बाहर निकलने में कामयाब हुई। पीडि़त महिला पार्षद ने रात को ही राजस्थान में अपने पिता को मारपीट की जानकारी दी। जिसके बाद उसके पिता व अन्य रिश्तेदार डबवाली में पहुंचे। रविवार दोपहर को उसे डबवाली के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया।
अस्पताल में उपचाराधिन वार्ड नं. 5 की महिला पार्षद पूजा के मुताबिक रात को उसके पति अनिल ने उसके साथ बदतमिजी से पेश आना शुरू कर दिया। इसके बाद जब उन्होंने अपने ससुर इनैलो नेता व पूर्व नगर पालिका के उप प्रधान ओमप्रकाश बागड़ी से फोन करने के लिए फोन मांगा तो ससुर ने उसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। ससुर ओमप्रकाश बागड़ी ने ताना मारते हुए कहा कि तुझे हमने पार्षद बनवाकर गलती कर ली। अब हमें इस पर पछतावा हो रहा है। इसके बाद वह पड़ोस में रहने वाली अपनी बहन के घर चली गई। कुछ समय बाद उसका पति अनिल उसकी बहन के घर आ पहुंचा। महिला पार्षद पूजा के मुताबिक आधी रात 2 बजे अनिल उसे उसकी बहन के घर से खदेड़ते हुए अपने घर तक बीच रास्ते में चप्पल से पीटते हुए लाया। बीच रास्ते में उसके बाल भी बुरी तरहां से नोचे गए। इसके बाद घर पर लाठी से उसकी पीटाई की। पूजा ने आरोप लगाया कि इस दौरान उसके पति ने उसका गला घोंटने का भी प्रयास किया। उसके शरीर पर कई जगहों पर चोटें आई है। मारपीट के दौरान उसके कपड़े भी फट गए। पूजा ने बताया कि सभी ससुराल जन उसे पीटती को देखते रहे। पूजा ने आरोप लगाया कि उसका ससुर व पूर्व किसी तरहां से वह इनके चंगुल से निकलकर भागने में कामयाब हुई। इसके बाद वह फिर से पड़ोस में ही रहने वाली अपनी बनह के घर पहुंची और इस मार पीटाई की जानकारी अपने पिता को फोन पर दी। पार्षद ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी कई बार उसका पति उसके साथ मारपीट कर चुका है।

सैलरी तक छिन लेते हैं।

लडक़ी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के साथ पहले भी उसका पति व अन्य ससुराल जन मारपीट व गाली-गलौच कर चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने बेटी के ससुराल में आकर इन्हें समझाया था। जिसके बाद ससुराल वालों ने माफी मांगी और भरोसा दिलाया कि आगे से उनकी बेटी के साथ बुरा बर्ताव नहीं किया जाएगा। उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि उसे घर का खर्चा तक नहीं देते हैं। जब वह अपने ससुराल वालों से खर्चा मागंती है तो उसके साथ गाली-गलौच की जाती है। पूजा के दो मासूम छोटे बच्चों के लिए दूध खरीदने तक के लिए पैसे नहीं दिए जाते हैं।

पार्षद को अंदरूनी चोटें हैं: डा.जैन

डयूटी डाक्टर एम.पी. जैन ने बताया कि पार्षद पूजा के पेट व शरीर के अन्य हिस्सों पर अंदरूनी चोटें आई हैं। इसे अलावा बाजू पर चोट आई है। पूजा के मुताबिक उसका गला दबाया गया है। जिसके लिए उन्होंने एक्स-रे करवाने को कहा है। एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ही गले की चोट बारे कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पार्षद को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल स्टाफ ने बताया कि पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई है। वहीं शहर थाना के कार्यकारी थाना प्रभारी रामनिवास ने कहा कि वे इस समय बाहर हैं। उनकी जानकारी में पार्षद से मारपीट करने का मामला नहीं है।

मामूली मतभेद था।

इस बारे में इनैलो नेता व पार्षद के ससुर ओमप्रकाश बागड़ी ने कहा कि पूजा व उसके पति के बीच मामूली सी बात को लेकर मतभेद हुआ था। जिसे परिवार में निपटा लिया गया था। वे खुद व उनका पूरा परिवार अपनी पार्षद बहू का सम्मान करते हैं। उन्होंने व उनके परिवार के किसी सदस्य ने पूजा के साथ कभी गाली-गलौच या मारपीट नहीं की है।

No comments:

IMPORTANT-------ATTENTION -- PLEASE

क्या डबवाली में BJP की इस गलती को नजर अंदाज किया जा सकता है,आखिर प्रशासन ने क्यों नहीं की कार्रवाई